बिग बॉस में नहीं आएंगे आयुष शर्मा

0
19

उज्जवल हिमाचल। डेस्क…

टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 13 को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस वीकेंड सलमान खान वीकेंड का वार लेकर आएंगे। बिग बॉस का क्रेज इतना है कि ये शो सलमान खान की मां भी फॉलो करती हैं। एक इंटरव्यू में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा से बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने पर सवाल किया गया।

जानें आयुष ने क्या कहा। एक इंटरव्यू में आयुष शर्मा ने बताया कि क्यों वे बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनेंगे। आयुष शर्मा ने हंसते हुए कहा- मैं पहले 10 सेकंड में घर से भाग जाऊंगा, बतौर कंटेस्टेंट शो में रहना बहुत मुश्किल है। घर में तीन महीने तक लॉक रहने वाले लोग तारीफ के काबिल हैं। आयुष ने हंसते हुए कहा कि मैं बिग बॉस का एक डरावना कंटेस्टेंट बनता।

बिग बॉस 13 को लेकर एक्साइटेड हैं आयुष
आयुष ने ये भी बताया कि बिग बॉस शुरू हो गया है और इसे लेकर वे काफी एक्साइटेड हैं। उनका मानना है कि ये सीजन धमाकेदार होने वाला है, वर्कफ्रंट पर बात करें तो आयुष फिल्म लवयात्रि से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। हालांकि इस फिल्म ने अच्छा बिजनेस नहीं किया था। मगर आयुष के काम को सराहा गया। पर्सनल लाइफ की बात करें तो आयुष शर्मा एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं। उनकी पत्नी अर्पिता खान दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं, इस साल हुए आईफा 2019 में आयुष शर्मा ने पत्नी की प्रेग्नेंसी को कंफर्म किया। अर्पिता की प्रेग्नेंसी की खबर जानकर पूरे खान परिवार में खुशी का मौहाल है।