जंगल से मिली युवक की लाश

क़रीब एक माह पूर्व हुई थी मृतक अजय की शादी , परिजन सदमें में

0
122

एस के शर्मा । बड़सर

हमीरपुर से सुजानपुर रोड पर पड़ने वाले चबूतरा क्षेत्र के जंगल में मंगलवार को अजय कुमार पुत्र कश्मीर सिंह गाँव जूली डाकघर कोट जिला हमीरपुर की मिली लाश मिली है। अजय की अचानक हुई मौत से परिजन भी सदमें में हैं। अजय कुमार पुत्र कश्मीर सिंह की क़रीब एक माह पूर्व ही शादी हुई थी । वह गगरेट में एक निजी फ़र्म में काम करता था। परिजनों का कहना है कि 33 वर्षीय अजय को न तो कोई परेशानी थी और न ही विवाह को लेकर कोई विवाद था। ऐसे में मृतक अजय ने आत्महत्या जैसा कठोर क़दम क्यों उठा लिया । मौक़े पर मिली बाईक नम्बर एचपी 22सी -5258 और वहीं पड़ी हुई ज़हर की शीशी भी अजय द्वारा मौत को गले लगाने पर कई रहस्य बनाए हुए है । परिजनों का मानना है कि अजय इतने कमज़ोर दिल का भी नहीं था कि आत्महत्या जैसा कठोर क़दम उठा अपनी जीवन लीला समाप्त कर ले। फ़िलहाल पुलिस अजय की लाश को क़ब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है।

उधर डीएसपी हमीरपुर हितेश लखनपाल ने बताया कि शिवाली नाम की महिला ने 8 जुलाई को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसका पति गुम है। इसी बीच चबूतरा पंचायत के प्रधान ने सुजानपुर पुलिस को सूचित किया कि चबूतरा के जंगल में एक मृत व्यक्ति पड़ा है जिसके साथ ही एक बाईक भी है।

डीएसपी हितेश लखनपाल ने जानकारी दी है कि वह स्वयं एसएचओ सदर एवं एसएचओ सुजानपुर के साथ मौक़े पर पहुँचे । जाँच में लाश के पास ही ज़हर की एक शीशी मिली है। उन्होंने बताया कि पुलिस जाँच कर रही है तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही युवक की मौत के असली कारणों का पता चलेगा।