सावधान- इस स्कूल में डिप्टी डायरेक्टर की दबिश, रिकॉर्ड खंगाला

0
343
कार्तिक, बैजनाथ
सीनियर सेकेंडरी स्कूल बैजनाथ में आज बुधवार को डिप्टी डायरेक्टर गुरुदेव शर्मा के नेतृत्व में तीन सदस्यीय टीम ने दबिश दी तथा स्कूल का रिकॉर्ड खंगाला। गौरतलब है कि स्कूल के दो एसएमसी स्कूल प्रबंधन समिति सदस्यों स्वरूप व दविंदर ने स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाए है कि उन के बच्चों को स्कूल में बिना कारण के प्लस वन कक्षा में फेल कर दिया है और कुछ बच्चे जो कि फेल थे उन्हें पास कर दिया है, जबकि स्कूल के फंड में भी भारी गड़बड़ है जिसकी जांच  के लिए उन्होंने  डिप्टी  डायरेक्टर से शिकायत की थी जिसके चलते विभागीय टीम ने आज यह जांच की है।
टीम ने सभी पक्षो के व्यान सुने ओर सारा रेकॉर्ड चेक किया। यह जांच शाम पांच बजे तक चलती रही। वही जांच के बाद दोनों शिकायतकर्ता इस जांच से संतुष्ट नजर नही आये और सही तरीके से दोबारा जांच की मांग की। उन्होंने डिप्टी डायरेक्टर से दोबारा पूरे तरीके से जांच करने  का आग्रह किया है कि जांच दोबारा नही की जाती हैं तो वे उच्चाधिकारियों से शिकायत की जाएगी। बैजनाथ स्कूल के प्रिंसिपल आशीष कौड़ा का कहना है कि शिकायत करने बालो के आरोप मनघड़ंत है। कोई भी अनियमितता नही हुई है, चाहे जिस मर्जी से जांच करवा लें।
उच्चाधिकारियों ने आज स्कूल का दौरा किया है।लेकिन कुछ नही मिला है।विभाग के डिप्टी डायरेक्टर गुरुदेव का कहना है कि शिकायतकर्ताओं की शिकायत मिलने के वाद आज स्कूल का दौरा किया है और रिकॉर्ड की जांच की गई है। सभी पक्षो की बात को सुना गया है।रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को दी जाएगी।कल तक ही इस पर कोई निर्णय लिया जाएगा। अभिभावकों का कहना है कि अंसर शीट भी कम पाई गई।