सड़क दुर्घटना में सैनिक की मौत

0
64

उज्जवल हिमाचल। जवाली

पुलिस थाना जवाली के अंतर्गत ढन के सैनिक की चलवाड़ा में सड़क दुर्घटना से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी अनुसार सैनिक दिनेश कुमार सपुत्र बलदेव राज अपने मोटरसाइकिल को लेकर चलवाड़ा को निकला कि वहां पर राहगीर के साथ मोटरसाइकिल की टक्कर हो गई। टक्कर लगने से दिनेश कुमार गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसको उपचार हेतु जवाली के सिविल हस्पताल में ले जाया गया बाद में घायल को नूरपुर भेज दिया गया, लेकिन बिगड़ती हालत को देखकर पठानकोट में मिलिट्री हस्पताल शिफ्ट कर दिया। वहां दिनेश कुमार की पिछले कल बीरवार को मौत हो गई।

एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने बताया कि पुलिस ने इस संदर्भ में केस दर्ज कर मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है तथा शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पार्थिक शरीर को शुक्रवार को ढन के श्मशान घाट में 16 पंजाब की एक टुकड़ी द्वारा सलामी देकर अंतिम संस्कार किया गया।

इसमें दिनेश कुमार के पार्थिक शरीर को उसके ताया के लड़के राकेश कुमार द्वारा मुखाग्नि दी गई। मृतक अपने पीछे माता पिता, पत्नी व 4 वर्ष के बेटे साहिल को सदा के लिए छोड़ गए। संस्कार के मौके पर स्थानीय विधायक ठाकुर अर्जुन सिंह, पूर्व मंत्री चौधरी चंद्र कुमार,संसार सिंह संसारी, राकेश बाजवा, नगर पर्षद सुरिंदर छिंदा व विनय चौधरी सहित कई गणमान्य हस्तियां मौजूद रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here